Swiggy से ऑर्डर किया नॉनवेज, करीब आधा खाने के बाद जब पैकेट देखा तो लगा झटका, तुरंत छोड़ दिया खाना, फेसबुक पर बताई पूरी कहानी

चेन्नई. तमिलनाडु के चेन्नई में एक शख्स के लिए फूड ऐप से खाना ऑर्डर करना बहुत बुरा अनुभव दे गया। शख्स ने खाने में चिकन शेजवान चौपसी ऑर्डर की थी। इसे करीब आधा खाने के बाद फूड पैकेट के अंदर से खून लगा बैंडेज मिला, जिसे देखते ही शख्स बेचैन हो गया। इसे लेकर उसने रेस्टोरेंट और स्विगी से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की, पर रेस्टोरेंट मामले को लेकर संवेदनशील नहीं दिखा। वहीं, स्विगी ऐप की कस्टमर केयर सर्विस से उसे कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद शख्स ने ये बुरा अनुभव फेसबुक पर शेयर किया। Dainikbhaskar.com ने जब इस मामलेमें स्विगी से कॉन्टैक्ट किया, तो उन्होंने अपना पक्ष रखा माफी मांगी।खाने के पैकेटसे मिला ब्लड वाला बैंडेज- चेन्नई के रहने वाले बालमुरुगन दीनदयाल ने रविवार को स्विगी ऐप से लोकल चाइनीज रेस्टोरेंट से फूड ऑर्डर किया था। उन्होंने खाने में चिकन शेजवान चॉपसी मंगवाई थी।- मुरुगन ने पोस्ट में बताया कि उन्होंने खाना आधा ही खत्म किया था कि तभी पैकेट के अंदर से ब्लड लगा एक बैंडेज मिला। ये देखते मुरुगन के होश उड़ गए।- पोस्ट के मुताबिक, इसके बाद मुरुगन ने रेस्टोरेंट से कॉन्टैक्ट किया लेकिन वो इस घटना को लेकर वहां का प्रबंधन जरा भी संवेदनशील नहीं दिखा।- मुरुगन के मुताबिक, रेस्टोरेंट ने बस खाने के लिए रिप्लेसमेंट का ऑफर दिया। भला इस तरह का दूषित खाना दोबारा कौन खाना चाहेगा।- इसके बाद उन्होंने फूड ऐप स्विगी से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की लेकिन डिलिवरी किए खाने के लिए ऐप के जरिए कॉल करने का कोई ऑप्शन नहीं है। उसमें सिर्फ चैट का ऑप्शन मौजूद है, लेकिन वहां भी कोई जवाब नहीं मिला।- मुरुगन ने आगे लिखा, ''बेसिक हाईजीन का भी ध्यान न रखने वाले रेस्टोरेंट को पार्टनर बनाने के लिए वो स्विगी और रेस्टोरेंट दोनों के खिलाफ की मुकदमा करना चाहते हैं।''- हालांकि, इस पोस्ट के कुछ घंटों बाद ही मुरुगन ने पोस्ट को एडिट करते हुए कहा कि इसे मामले को लेकर स्विगी से उनका कॉन्टैक्ट हो गया है और उन्हें जांच का भरोसा मिला है।स्विगी ने मांगी माफी- इस मामले को लेकर Dainikbhaskar.com ने जब स्विगी से कॉन्टैक्ट किया, तो स्विगी की ओर से इस मामले को लेकर अपना पक्ष रखा गया।- स्विगी ने ट्विटर पर इसे मामले में अपने कस्टम को हुई परेशानी को लेकर माफी मांगी। स्विगी की ओर से कहा गया कि हम इस तरह की सर्विस को निश्चित तौर पर प्रमोट नहीं करते हैं।- रेस्टोरेंट की ओर से लापरवाही बरती गई है और इसे लेकर आई शिकायत के आधार पर हमने इस आउटलेट को सस्पेंड कर दिया है। इस मामले से जुड़ी बाकी जांच की जा रही है।- स्विगी ने अपनी सफाई में ये भी कहा कि हम अपने साथी नेटवर्क के लिए थर्ड पार्टी हाइजीन ऑडिट कराते रहते है, ताकि हमारे कस्टमर्स को सेफ और बेहतर फूड एक्सपीरिएंस मिले। रेस्टोरेंट ने क्या कहा?मुरुगन के मुताबिक, रेस्टोरेंट के असिस्टेंट मैनेजर शंकर ने मामले पर रिएक्शन देते हुए कहा हमारी ओर से रिफंड की पेशकश की थी। कस्टमर से हमने सीधी बात की और हमनें ऐसी गलती न दोहराने का भरोसा दिलाया है, वो हमारे रेगुलर कस्टमर हैं।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today




Chennai Man finds blood stained bandage in food ordered by Swiggy App





Chennai Man finds blood stained bandage in food ordered by Swiggy App





Chennai Man finds blood stained bandage in food ordered by Swiggy App

Read more: https://www.bhaskar.com/national/new...

Actual news in your location


Similar news

UberEats is on sale! Swiggy, Zomato are competing to acquire the food delivery app: report 3 3 666
Swiggy app shows delivery boy starting from Rajasthan for delivering food in Chennai! 0 0 0
Swiggy app shows delivery boy starting from Rajasthan for delivering food in Chennai! 0 0 0
Man orders food in Chennai to find Swiggy delivery employee coming all the way from Rajasthan! 269 269 666
Not only food, Swiggy will also delivery groceries, medicines, vegetables at your doorstep 5 5 666
Deleted 0 0 666